कभी रजनीकांत और कमल हसन जिस अभिनेत्री के साथ फिल्म करने को तरसते थे..जानिए किस गलत रास्ते के वजह से हुई जिन्दगी बर्बाद..

इस अभिनेत्री के साथ बहुत बुरा हुआ.. कभी रजनीकांत और कमल हसन जैसे बड़े अभिनेता इनके साथ फिल्म करने के लिए उत्साहित रहते थे..कैसे हुई मौत सुन कर आप रह जायेंगे हैरान.

75522

शायद आपने निशा नूर का नाम ना सुना हो लेकिन 80 के दशक में निशा साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा थीं. सभी डायरेक्टर उनके साथ काम करने को तरसता था. निशा नूर की लोकप्रियता का आलम ये था कि रजनीकांत से लेकर कमल हासन तक उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित रहते थे। इतना ही नहीं दोनों ने निशा नूर के साथ काम भी किया.लेकिन इतनी सफलता के बावजूद निशा नूर की जिंदगी वीरान और दर्दभरी ही रही और उसी हालत में वो दुनिया से चल बसीं। कहा जाता है कि निशा नूर की एक फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें धोखे से वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था, जिसके बाद सभी ने उनसे किनारा कर लिया. थक-हारकर निशा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया..

अगले स्लाइड पर जानिए वेश्यावृति में जाने के बाद इस अभिनेत्री के साथ क्या हुआ.. किस यौन बीमारी से हुई इस अभिनेत्री कि मौत अगले पेज पर