कैमरे के पीछे कैसे होते है किस…

किस्सा किसिंग सीन का

3805

हीरो-हीरोइन के प्रेम की गहराई को दर्शाने के लिए दुनिया के किसी भी सिनेमा के लिए किस से बेहतरीन शायद ही कोई तरीका हो. पिछले कुछ समय से न सिर्फ हॉलीवुड बल्कि अब तो बॉलीवुड और अन्य भारतीय भाषाओं में बनने वाली फिल्मों में भी किसिंग सीन की भरमार रहने लगी है. फिल्म के निर्माता-निर्देशक इसे कहानी की डिमांड बताकर परोसते हैं. शायद इसीलिए आजकल कई बार फिल्म की कहानी से ज्यादा चर्चा उस फिल्म के स्टार्स की किसिंग सीन होते हैं.

source

रुपहले पर्दे पर एक्टर और ऐक्ट्रेस को किस करते हुए देखकर क्या आपके मन में कभी ये ख्याल नहीं आया कि इन सीन की शूटिंग कितनी मुश्किल होती हैं. या कभी आपने ये सोचा कि ये किसिंग सीन नकली होते हैं और रियल में हीरो-हीरोइन तो एक दूसरे को किस करते ही नहीं. तो फिर कैसे ये होता है इस वीडियो में देखिये.

इस वीडियो में ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल और ऐक्टर सूर्या रियल में बिना एक दूसरे को किस किए फिल्म में किस करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो में काजल ने एक कुशन किस किया था और सूर्या ने एक प्लास्टिक शीट को किस किया था. जिसको बाद में विजुअल इफेक्ट्स की मदद से ऐसा दिखाया है की वो एक दूसरे को किस कर रहे है. ऐसे शूट किये जाते है किसिंग सीन मूवीज में जो आप लोग सोच भी नहीं सकते..

Loading...
Loading...