यौन संबंध की भूख मिटाने के लिए हिटलर करता था ये काम

हिटलर को वेश्याओं के साथ सेक्स सम्बंध बनाना पसंद नहीं था..

8393

अपनी भतीजी के साथ हिटलर करता था सेक्स 

हिटलर से ज़्यादा भयानक इंसान शायद ही इस धरती पर पैदा हुआ है। अडोल्फ हिटलर एक ऐसा नाम जिसके नाम से सिर्फ़ जर्मनी ही नहीं बल्कि सारा विश्व एक समय में कांपता थाl यहूदियों पर उसके द्वारा किये गये अत्याचार से एक बार ऐसा लगा जैसे इस दुनिया से मानवता ही खत्म हो गई हो,हिटलर के बारे में जितना भी पढ़ो कम ही लगता है।

इतिहास के कुछ क्रूर तानाशाहों में से एक, ​एडॉल्फ हिटलर के किस्से तो आपने पढ़े और सुने ही होंगे ! जितना गुस्सा आपको हिटलर की तानाशाही के बारे में सुन कर आता है, उतना ही आश्चर्य आपको हिटलर के यौन जीवन के बारे में सुन कर होगा! साल 1943 में एक मैग्जीन ने हिटलर को नपुंसक बताया था ! हिटलर की यौन ज़िन्दगी के बारे में ये अजीबोगरीब बातें, अफ़वाह हैं या सच इसका कोई सबूत नहीं है! 

जर्मनी के राजनीतिज्ञ और नाज़ी पार्टी के सदस्य Otto Strasser ने हिटलर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, हिटलर अपनी भतीजी Angela Maria ‘Geli’ को अपने ऊपर मूत्र विर्सजन करने को कहता था l इसके साथ ही हिटलर अपनी भतीजि के साथ जबरजस्ती यौन सम्बंध बनाता था l आपको बता दें कि साल 1931 में Geli ने आत्महत्या करके कई सवाल पीछे छोड़ दिए l Geli की मौत के बाद हिटलर ने ये कबूल किया था कि Geli पहली वो लड़की थी जिसे वो बेहद प्यार करता था l

जब एक हिरोइन ने हिटलर के साथ सेक्स को लेकर किया ये खुलासा क्लिक करें और जाने अगले पेज पर…