बाथरूम में लगे एक नोटिस ने देश का सर ऊँचा करने वाली महिला खिलाड़ियों के सर को शर्म से झुका दिया!

एक ऐसी नोटिस जिसे जिसने भी देखा वो रह गया दंग!

26806

कभी बाथरूम से आती असहनीय बदबू, कभी आसपास की गन्दगी, तो कभी बाथरूम में पानी की कमी और न जाने क्या-क्या| बेंगलुरु के कांतीरावा स्टेडियम में महिला खिलाड़ियों के लिए तो यह मानो यह सब आम समस्या ही हो गयी थी, लेकिन हाल ही में स्टेडियम के रेस्ट रूम में लगे एक नोटिस ने उस वक़्त सनसनी मचा दी जब महिला खिलाड़ियों ने रेस्टरूम पर कुछ ऐसा लिखा पाया जिसके बाद उनके पैरों तले की ज़मीन ही खिसक गयी|

Source 

दरअसल स्टेडियम के बाथरूम में लगे नोटिस में एथलीटों को सलाह दी गई है कि, “वो प्रैक्टिस से पांच मिनट पहले हस्तमैथुन करें।” दीवार पर चिपके इस संदेश पर जैसे ही महिला खिलाड़ियों की नजर पड़ी वो अपना आपा खो बैठीं। महिला खिलाड़ी जब स्टेडियम के रेस्ट रूम में पहुंची तो वहां की दीवारों पर एक अश्लील नोट चिपका हुआ था। इस संदेश के नीचे स्पोर्ट्‍स अथॉरिटी भी लिखा हुआ था।

इस नोटिस में लिखा हुआ था कि प्रैक्टिस से पांच मिनट पहले एथलीट हस्तमैथुन करें। इस हरकत से महिला एथलीटों ने नाराज़गी जताते हुए कहा कि, “स्टेडियम में सुरक्षा की व्यवस्था पर्याप्त नहीं है और लोग बिना आईडी कार्ड्‍स के यहां घुस आते हैं।” हालांकि यह नोट पहली नजर में किसी की शरारत ही लगता है।

source

द क्विंट में प्रकाशित खबर के मुताबिक महिला एथलीटों को इस बात का भी डर जताया कि जिन लोगों ने यह नोट चिपकाया है, वो लोग कैमरा भी लगा सकते हैं और अंजाने में उनकी वीडियो फिल्म भी बना सकते हैं। राज्य के डिपार्टमेंट ऑफ यूथ एमपॉवरमेंट एंड स्पोर्ट्‍स (डीवाईइएस) ने मामले की जांच की और पाया कि यह शरारत केवल महिला एथलीटों के लिए बने रेस्ट रूम्स में ही की गई है।

Loading...
Loading...