सचिन के बाद कोहली की जबरा फैन हुई स्वर की देवी ‘लता’

लता जी क्रिकेट की शौकिन हैं और वो सचिन तेंदुलकर की सबसे बड़ी फैन हैं

4472

लता जी ने विराट को दिया विराट गिफ्ट 

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट खेलते हुए विराट ने 235 रनों की शानदार पारी खेली, जिसके बाद से ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। कोहली के लगातार शानदार प्रदर्शन के चलते उनके फैन्स की फेहरिस्त में एक और हस्ती का नाम जुड़ गया है l

कोहली के दोहरा शतक से भारत की स्वर कोकिला यानि महान लता मंगेशकर को भी मोहित कर लिया। कोहली की शादार पारी को देखकर लता मंगेशकर ने अपने ट्वीटर पर मैसेज किया कि इंदौर में मेरा जन्म हुआ, उसी शहर में आज विराट ने डबल सेंचुरी बनाई है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने विराट को उनके शानदार परफॉरमेंस के लिये बधाई दी है, साथ ही एक तोहफा भी दिया है।

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर विराट की इस शानदार पारी की तारीफ़ करते हुए उन्हें अपना एक गाना भी समर्पित किया है। दरअसल उन्होंने विराट को अपना एक एवरग्रीन गाना ‘आकाश के उस पार भी’ भेंट किया। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ इस गाने का यूट्यूहब वीडियो अटैच किया है।

आपको बता दें कि दीदी यानि लता मंगेशकर क्रिकेट की शौकिन हैं और वो सचिन तेंदुलकर की सबसे बड़ी फैन है। अब कोहली के लिए भी स्वर कोकिला ने मैसेज कर साबित कर दिया है कि कोहली सचिन की जगह कभी  ना कभी ले ही लेंगे।

विराट कोहली इस समय जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान सहित कई दिग्गज क्रिकेटरों और राजनीतिज्ञों ने भी विराट और टीम इंडिया को बधाई दी है।

अगले पेज पर सुने वो गाना जो स्वर की देवी लता जी ने विराट को गिफ्ट में दिया…