ऐसे होगी ब्रेस्ट के बालों की छुट्टी…

2224
हर महिला चाहती है कि उसे सुंदर कहकर संबोधित किया जाए जिसके लिए वे कई सारे सौंदर्य उत्पादों का इस्तेमाल करती हैं। महिलाओं के शरीर के कुछ हिस्से होते हैं जो उन्हें पुरुषों से अलग बनाते हैं और पुरुषों के आकर्षण का कारण भी बनते हैं। इस हिस्से अर्थात ब्रेस्ट को सुडौल व सुंदर बनाने के लिए महिलाएं कई सारे उपाय करती हैं। लेकिन ब्रेस्ट को केवल सुडौल बनाना ही काफी नहीं है। ब्रेस्ट के बालों को साफ करना भी जरूरी है खासकर निप्पल के आसपास के बाल।

शरीर के कई हिस्सों के बालों को हम आसानी से निकाल सकते हैं, पर बॉडी के कई पार्ट्स ऐसे होते हैं जंहा बाल देखकर बहुत अजीब लगता है l इसके साथ ही हमें सारा दिन उन अनचाहे बालों को लेकर इरीटेशन होती रहती है l कई बार रोमांस के वक़्त पार्टनर के मुंह में बालों के आ जाने से काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ जाती है और उस वक़्त ये बाल प्यार में दिवार से लगते हैं l
Source
Source 

दरअसल किशोरावस्था में जब लड़कियों के स्तन का विकास होता है तो उसके साथ उस पर कुछ बाल भी उग आते हैं। लड़कियां इसे लेकर कई बार असमंजस में पड़ जाती हैं, डर जाती हैं और चिंता में पड़ जाती है। लेकिन यह बेहद सामान्य है। लगभग सभी लड़कियों के स्तनों के बीच, निप्पल पर या उसके आस पास बहुत हल्के एक दो बाल उग आते हैं। ये बाल घुंघराले भी हो सकते हैं। ऐसा शरीर में होने वाले हार्मोनल बदलाव की वजह से होता है। आप खुद ही सोचिए सुडौल ब्रेस्ट में बाल होंगे तो कैसे लगेंगे? इसलिए अगर आपके ब्रेस्ट में बाल है तो उन्हें इन प्राकृति तरीकों से हटाएं और सुंदर व सुडौल ब्रेस्ट पाएं।

आप भी पा सकती हैं ब्रेस्ट के अनचाहे बालों से छुटकारा जानने के लिए क्लिक करें अगले पेज पर..