राज ठाकरे ने दी एम. एस. धोनी को धमकी

7386

वेस्टइंडीज के खिलाफ़ होने वाली टी-20 सीरीज़ की तैयारी में व्यस्त भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को राज ठाकरे ने धमकी दे दी हैं। बात ये है कि म.न.से. प्रमुख राज ठाकरे को उनकी आने वाली बायोपिक “एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी” से आपत्ति हैं ।

 

Source
Source
Source
Source

वेस्टइंडीज के खिलाफ़ सीरीज़ के लिए जाने से पहले भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी ऊपर बनी बायोपिक “एम. एस. धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी ” के प्रमोशन और  ट्रेलर रिलीज़ में व्यस्त थे। महेंद्र सिंह धोनी कि बायोपिक “एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी”आने वाले 30 सितम्बर को भारत के सभी सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित होगी । भारतीय कप्तान ने अपनी इस बायोपिक के लिए डायरेक्टर से 80 करोड़ रुपये भी लिए हैं। इस फ़िल्म का पूरे भारत में काफ़ी बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है। लेकिन मुंबई में इस फिल्म पर संकट के बादल घहराने लगे हैं।धोनी के बारे में बिना कुछ बोले राज ठाकरे ने इस फ़िल्म पर आपत्ति जताई है| महाराष्ट्र में यह फ़िल्म 30  सितंबर को मराठी मे रिलीज़ होनी थी जिस पर राज ठाकरे ने अब रोक लगा दी है।
म.न.से. प्रमुख का कहना है कि ऐसी फ़िल्में मराठी फ़िल्मों के भविष्य के लिए ख़तरा हैं । इसलिए वो इस फ़िल्म को मराठी में रिलीज़ होने नहीं देंगे।

Source
Source