शर्मनाक इस मुस्लिम ने देखिये भारत और मोदी के लिए क्या शब्द बोले थे, पकड़े जाने पर बोला…

22103

18 तारीख को भारत की हार के बाद से ही भारत में लोगों के बीच गहरा दुःख है , लेकिन इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने पाकिस्तान की जीत पर खुशियाँ मनाई है l सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के समर्थन वाला ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में टोपी पहने हुए एक लड़का भारत और पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। वीडियो लड़का कह रहा है, “ये हिंदुस्तान में लोग बड़ी-बड़ी बोली बोलते हैं और पाकिस्तान ज्यादा दावत खाए है। अरे पाकिस्तान सात कैंपस उड़ा दिए रमजान को क्या उखाड़ लिया भारत और मोदी ने। इसके बाद उसने देश के प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया। उसने आगे कहा कि अभी देखना हिंदुस्तान बहुत बुरे तरीके से हारेगा और पाकिस्तान उसे चटाएगा। हिंदुस्तान चटाएगा। ” 

source

अभिषेक शर्मा नाम के एक यूजर ने फेसबुक पर यह वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो झारखंड के साहेबगंज का बताया जा रहा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा– “मुझे गर्व है अपने साहेबगंज की जनता पर जिन्होंने एक देशद्रोही, पाकिस्तान प्रेमी को सबक सिखाया।” 

source

यह वीडियो पुलिस द्वारा लड़के को पकड़े जाने के बाद का है। वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहा है कि उसका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था। उसका कहना है कि उसे इस बारे में नहीं बता था कि यह वीडियो बनाया जा रहा है और इसे फेसबुक और व्हॉट्सऐप पर डाल दिया जाएगा।

देखिये वीडियो ! 

Geplaatst door Abhishek Sharma op dinsdag 20 juni 2017

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते कई वीडियो सामने आए थे। मंगलवार को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने और पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने के मामले में पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया था।

 

 

 

Loading...
Loading...