पाक खिलाड़ी ने धोनी, कोहली, युवराज को शुक्रिया क्या कहा कि भारत-पाकिस्तान के लोगों ने शुरू कर दी..

अज़हर अली के ट्वीट के बाद सोशल मीडीया पर शुरू हुई चर्चा..

7155

भारत-पाकिस्तान के बीच बीते रविवार को फाइनल हो चुका है. फाइनल से पहले भारत-पाकिस्तान के मीडिया ने इस मैच को लेकर ऐसा माहौल बना दिया था कि जैसे ये तीसरा विश्वयुद्ध है. मैच खत्म हुआ और उसके बाद जो बेहतर टीम थी वो विजेता बन गई. मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों को पाकिस्तानी खिलाड़ियों से हंसी मज़ाक करते हुए भी देखा गया. जिससे पता चलता है कि इन खिलाड़ियों के बीच कोई मतभेद नहीं है और ये सब खेल को हर चीज से ऊपर रखते हैं. कुछ ऐसा ही किया पाकिस्तानी ओपनर अज़हर अली ने.

source 

पाकिस्तान के ओपनर अजहर अली ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह लाखों भारतीय क्रिकेट फैन्स के दिलों पर भी छा गए हैं. अजहर ने अपने बेटों की तस्वीर साझा करते हुए एमसएस धोनी, विराट कोहली और युवराज सिंह को शुक्रिया कहा है. अजहर ने इन भारतीय क्रिकेटरों को उनके बच्चों के साथ समय बिताने के लिए धन्यवाद दिया.

अजहर ने ट्विटर पर लिखा- ” मेरे बच्चों के लिए समय निकालने के लिए इन लेजेन्डस का शुक्रिया, वे बहुत खुश थे.” उनके इस ट्वीट में धोनी, विराट और युवराज के साथ उनके बच्चों की तस्वीरें थी.
इन तस्वीरों ने ट्विटर पर लोगों के दिल जीत लिए. जाने माने भारतीय फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने भी इस ट्वीट पर कमेंट किया.
इस पर अजहर ने रिप्लाई भी किया और महेश भट्ट का आभार प्रकट किया. महेश भट्ट अक्सर भारत-पाक के मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं.
इसके बाद अज़हर के ट्वीट पर कई लोगों के रिप्लाई भी आए. जिन्होंने खेल भावना की तारीफ़ की. एक यूजर ने लिखा ये महान लेजेंड हैं.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अज़हर के ट्वीट का सबसे अच्छा भाग तीनों खिलाड़ियों को लेजेंड बुलाना था.

साद टेलर नाम के एक यूजर ने लिखा कि क्रिकेट के पीछे की स्प्रिट है ये. इसे ही इंसानियत कहते हैं.

मैक नाम के एक यूजर ने लिखा कि उदारता को किसी चीज से नहीं बदला जा सकता.

भारत-पाकिस्तान के बीच चाहे कितने ही मतभेद क्यों न हों लेकिन खेल हमेशा दो देशों को एक साथ ले आता है.