ओसामा बिन लादेन की पत्नी ने खोला उस रात का सच जब अमरीका ने ओसामा को मौत के घाट उतारा था

ओसामा की पत्नी ने उस रात के राज से उठाया पर्दा.

41195

ओसामा की मौत को कई साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी लोगों में उस रात को जानने की उत्सुकता है जब अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन को मौत के घाट उतार दिया था. उस रात के बारे में लादेन की चौथी पत्नी अमाल बिन लादेन ने पहली बार खुलासा किया है. उस रात का सच उनसे बेहतर कोई नहीं बता सकता क्योंकि उस रात को वो भी उनके साथ थी. अमाल ने 2 मई, 2011 की रात की कहानी कैथी स्कॉट क्लार्क और एंड्रिन लेवी की किताब ‘द एग्जाइल’ में बयां की है.

source

अमाल ने बताया कि, जब अमरीकी जवानों ने लादेन को मार था उस वक्त वह अपने 6 बच्चों के साथ वहीँ मौजूद थी, मकान में लादेन की दूसरी बीवी खैरियाह और तीसरी बीवी सेहम और बेटा खालिद भी मौजूद थे. अमाल ने बताया कि 1 मई 2011 को हम सब रात के 11 बजे सोने चले गए. लादेन उनके साथ ही सोया था. इस दौरान आधी रात में बिजली जाने से उनकी नींद खुल गई. तभी उन्होंने घर के बाहर और छत पर किसी के कूदने की आवाज सुनी और खिड़की से दौड़ते-भागते लोगों की परछाइयां देखी जिसके बाद ओसामा घबरा गया.

अगले पेज पर जानें, जब लादेन घबराकर कहने लगा वो मुझे मारने आ गए हैं और ओसामा का बेटा जैसे ही बालकनी में गया तो सील टीम के ऑफिसर ने..