नक्सलियों की आई शामत-सुकमा का बदला लेने के लिए राजनाथ ने वीरप्पन को मार गिराने वाले इस सिंघम को दिया दायित्व !!

41859

पिछड़े 48 घंटे में अपमान का कड़वा घूंट पीने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने  सुकमा में 25 जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए उस जाबांज रिटायर्ड आइपीएस को चुना है,  जिसने तीन दशक तक तीन राज्यों के जंगलों में खौफ का पर्याय रहे चंदन तस्कर वीरप्पन को मार गिराया था। वो भी तब जब तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल के उन घने जंगलों में घुसने से सेना के जवान भी कांपते थे।

वीरप्पन की दहशत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने सेना और तीनों राज्यों की सरकार को चुनौती दी थी कि हिम्मत है तो पकड़कर दिखा दो। मगर बरसों की लुका-छिपी के खेल के बाद आखिरकार इस आइपीएस ने बड़ी-बड़ी डरावनी मूंछो वाले वीरप्पन का काम तमाम कर दिया। इस जाबांज आइपीएस ऑफिसर का नाम है विजय कुमार। जब सुकमा में जवानों का भीषण नरसंहार हुआ और पूरे देश में खलबली मच गई तो पीएम मोदी और राजनाथ सिंह को अपने देश के जवानों की चिंता हुई तब जाकर तय हुआ है कि अब उसी आइपीएस को मिशन में उतारा जाए, जो वीरप्पन जैसे तस्कर को मार चुका हो।

अगले पेज पर देखें अपने जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने  उस शख्स को  चुना है जो वाकिफ है नक्सलियों के चप्पे चप्पे से…