सुमित्रा महाजन के जन्मदिन पर पक्ष-विपक्ष के नेताओं ने संसद में देखिये क्या किया !

अध्यक्ष के आसन ग्रहण करते ही राकांपा की सुप्रिया सुले और कांग्रेस के शशि थरूर की अगुवाई में विपक्ष की ओर बैठे लगभग सभी सदस्यों ने

4002

लोकसभा में सभी सदस्यों ने बुधवार को अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर कांग्रेस सदस्यों ने उनके लिए गाना भी गाया। सुबह सदन की बैठक शुरू होने पर जैसे ही अध्यक्ष आसन पर आईं सदस्यों ने ‘जन्मदिन मुबारक हो , हैप्पी बर्थडे’ कहकर उनका अभिवादन किया।


अध्यक्ष के आसन ग्रहण करते ही राकांपा की सुप्रिया सुले और कांग्रेस के शशि थरूर की अगुवाई में विपक्ष की ओर बैठे लगभग सभी सदस्यों ने एक स्वर में ‘हैप्पी बर्थडे टू यू, हैप्पी बर्थडे टू यू, मे गॉड ब्लैस यू’ गीत गाया।

संसदीय मामलों के राज्य मंत्री अनंत कुमार ने अध्यक्ष को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वह उनके स्वस्थ, दीर्घायु और यशस्वी होने की कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि, “हम कामना करते हैं कि आपके नेतृत्व में सदन ऐसे ही चलता रहे।” इस पर सुमित्रा महाजन ने चुटकी लेते हुए कहा, “ऐसे ही मैं आप लोगों को डांटती रहूं।”

देखिये वीडियो: 

कांग्रेस के शशि थरूर ने भी अध्यक्ष को उनके जन्मदिन की बधाई दी। केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी स्पीकर को बधाई दी। शिवसेना के आनंद राव अडसूल ने लोकसभा अध्यक्ष को ‘ताई’ कहकर संबोधित करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी|