पाकिस्तान शायद भूल रहा है जाधव को बचाने के लिए भारत ने अगर इनमें से कोई एक भी कदम उठाया तो पाकिस्तान का बचना नामुमकिन है !

कुलभूषण जाधव मामले पर PAK के खिलाफ पीएम मोदी ने दिए सख्त निर्देश !

20118

3 मार्च 2016 को मुंबई के रहने वाले कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया था l तब से पाकिस्तान दावा करता आया है कि कुलभूषण जाधव एक रॉ एजेंट है l पाकिस्तान बार-बार दबाव बनाने की कोशिश करता रहा है कि भारत इस बात को मान ले कि कुलभूषण एक रॉ एजेंट है l हालांकि भारत पाकिस्तान के इस दावे को नकारता  आया है lपाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव को बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया था l पाकिस्तान ने कुलभूषण को रॉ एजेंट और पाकिस्तान में जासूसी करने के मामले में कुलभूषण पर मुकदमा चलाया और 10 अप्रैल को उन्हें फांसी की सजा सुना दी l इस फैसले के बाद भारत में पाकिस्तान को लेकर काफी रोष है और माना जा रहा है कि पाकिस्तान ने इसके जरिए भारत को सीधी चुनौती दी है l

source

प्रधानमंत्री मोदी ने विदेश मंत्रालय और गृह मंत्रालय को निर्देश दिया है कि पाकिस्तान की इस हरकत का कड़ा जवाब दिया जाए. विदेश मंत्रालय भी कह चुका है कि अगर जाधव को फांसी होती है तो भारत इसे सोचा-समझा कत्ल मानेगा. लेकिन ये सवाल बरकरार है कि क्या ऐसा कोई रास्ता है जिससे जाधव की जान बच सके?

अगले पेज पर पढ़ें ऐसे कौनसे विकल्प हैं जिनसे जाधव की जान बच सकती है ! 

1 of 5

Loading...
Loading...